Thursday, May 19, 2022

Jharkhand News: दुमका पुलिस ने छापेमारी कर जब्त की थी प्रतिबंधित दवाओं की बड़ी खेप, एक गिरफ्तार


Dumka Police Recovered Banned Drugs: झारखंड में नशे के बढ़ते अवैध कारोबार पर नकेल कसने की कोशिश में दुमका पुलिस ने हाल ही में छापेमारी की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया था. पुलिस ने छापेमारी के दौरान खेल से जुड़े शिक्षक के आवास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं को बरामद किया था. जब्त की गई दवाओं में 50 हजार से ऊपर टेबलेट और 4 हजार से ऊपर कफ सिरफ के बोतल शामिल हैं. दुमका पुलिस की तरफ से की गई इस छापेमारी में एक को गिरफ्तार भी किया गया है. हालांकि, मामले का मास्टरमाइंड अभी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की थी छापेमारी
दुमका पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर हरनाकुण्डी मोहल्ले के राजेश राय नाम के एक व्यक्ति के यहां छापा मारा था. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार राजेश राय किसी खेल संघ से जुड़ा हुआ है. छापेमारी के बाद की गई प्रेस वार्ता में एडीपीओ और ड्रग ऑफिसर मौजूद रहे. उन्होंने जानकारी साझा करते हुए बताया कि छापेमारी में प्रतिबंधित दवा में 100ml के कफ सिरफ में कुल 4320 बोतल और प्रतिबंधित टेबलेट के कुल 67 पैकेट से 50250 टेबलेट्स जब्त की गई हैं. पुलिस ने जिस राजेश राय के घर से प्रतिबंधित दवा बरामद की है उसे जेल भेज दिया गया है.

फरार है मुख्य आरोपी
दुमका पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड सूरज कुमार गुप्ता और उसकी पत्नी जुली यादव है जो फिलहाल पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने प्रेस वार्ता में बताया कि राजेश राय के आवास से जब्त की गई दवा को सूरज कुमार ने वहां अगस्त में रखा था और इन में से ज्यादातर दवा एक्सपायर हो चुकी है.  

 यह भी पढ़ें:

Bokaro Murder: दुकान में घुसते ही उड़े पत्नी के होश, इस हाल में पड़ी थी पति और साथ सो रहे मजदूर की लाश

Jharkhand Coronavirus: झारखंड में बेकाबू हुआ कोरोना, राज्य के हर जिले में मिल रहे हैं संक्रमित मरीज 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,312FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles